A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वैक्सीनेशन की तीसरे फेज में पुलकित सम्राट और राधिका मदान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

वैक्सीनेशन की तीसरे फेज में पुलकित सम्राट और राधिका मदान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कोरोना वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में बॉलीवुड कलाकारों ने कोरोना की वैक्सीन लगवानी शुरू कर दी है। आज 5 मई को पुलकित सम्राट और राधिका मदान ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई।

radhika madan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PULKIT SAMRAT वैक्सीनेशन की तीसरे फेज में पुलकित सम्राट और राधिका मदान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कोरोना  वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में बॉलीवुड कलाकारों ने कोरोना की वैक्सीन लगवानी शुरू कर दी है। आज 5 मई को पुलकित सम्राट और राधिका मदान ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। पुलकित और राधिका ने वैक्सीनेशन सेंटर से खुद की तस्वीरें साझा कीं। कलाकारों ने फैंस से खुद को टीका लगवाने का आग्रह किया क्योंकि यह कोविड -19 वायरस के खिलाफ "बचाव का सबसे अच्छा तरीका" है।

राधिका मदान ने खुद की एक तस्वीर साझा की जिसमें कोविड -19 वैक्सीन की पहली डोज ली। अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "इस समय में एक खास कदम - वैक्सीनेशन हो गया है। मैं हर किसी से आग्रह करती हूं कि वे खुद को रजिस्ट्रेशन करवाएं और टीकाकरण केंद्रों पर पूरी सावधानी बरतें और वैक्सीन लगवाएं। दोहरा मास्क पहनें, अपने हाथों को साफ करें, दूरी बनाए रखें और घबराएं नहीं।''  

पुलकित सम्राट ने  भी वैक्सीन लगवाने की तस्वीर को अपने चाहने वालों के बीछ शेयर किया है।। "#Jab We Met यह हमारी रक्षा का सबसे अच्छा तरीका है। सुरक्षित रहिए।"  

इस पोस्ट को शेयर करते हुए जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें वह मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News