A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कला शक्ति नहीं बल्कि प्रतिभा का प्रदर्शन करती है : अमित साध

कला शक्ति नहीं बल्कि प्रतिभा का प्रदर्शन करती है : अमित साध

अमित साध का कहना है कि बॉलीवुड के ताकतवर लोगों को यह समझना चाहिए कि असली शक्ति काम के क्षेत्र में एक बेहतर वातावरण के निर्माण में निहित होती है।

amit sadh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THEAMITSADH अमित साध

अभिनेता अमित साध का कहना है कि बॉलीवुड के ताकतवर लोगों को यह समझना चाहिए कि असली शक्ति काम के क्षेत्र में एक बेहतर वातावरण के निर्माण में निहित होती है। 

बॉलीवुड में ताकत की असंतुलन स्थिति को लेकर छिड़ी जंग के बारे में पूछे जाने पर अमित ने आईएएनएस को बताया, "मेरे ख्याल से पावर रहनी ही नहीं चाहिए। कला का तात्पर्य प्रतिभा के प्रदर्शन से होना चाहिए, तो मैं उम्मीद करता हूं ये जो लोग खुद को पावरफूल मानते हैं, उन्हें व्यवस्था को बनाए रखने की दिशा में मदद करनी चाहिए, काम के क्षेत्र में एक बेहतर माहौल का निर्माण करना चाहिए, जो पुरूष व महिला दोनों के लिए समान व सुरक्षित हो। मेरे ख्याल से यही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है।"

अमित हाल ही में वेब शो 'अवरोध : द सीज विदिन' में नजर आए थे। उन्होंने अपनी अगली परियोजना 'जिद' की शूटिंग शुरू कर दी है।

अमित साध ने एक्शन से भरपूर अपनी नई सीरीज का ऐलान किया है। अमित 'जिद' का वर्णन हमारे सैन्य बलों के प्रति एक ट्रिब्यूट के रूप में करते हैं। वह कहते हैं, "एक सेनाधिकारी के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है जो देश की रक्षा के खातिर अपने प्राणों का बलिदान देते हैं, उनका दिल सिर्फ अपने देश और हमारी रक्षा करने के लिए धड़कता है। जिद हमारे विशेष दलों और महान सैनिकों के प्रति एक सम्मान है।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News