A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर किया ट्वीट, लिखा- आप योद्धा हैं

अनुष्का शर्मा ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर किया ट्वीट, लिखा- आप योद्धा हैं

युवराज सिंह ने आज इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

<p>युवराज सिंह</p>- India TV Hindi युवराज सिंह

मुंबई: भारत के 2011 विश्व कप में नायक रहे युवराज सिंह ने सोमवार को  इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। संन्यास का ऐलान करते हुए युवराज काफी भावुक हो गए। देशभर से फैन्स इस क्षण पर भावुक हो गए और युवराज संग जुड़ी अपनी यादें साझा कर रहे हैं, साथ ही वो युवराज को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड भी कहां पीछे रहता। बॉलीवुड से भी युवराज सिंह को काफी सराहना मिल रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी युवराज सिंह के लिए ट्वीट किया है।

अनुष्का ट्विटर पर लिखती हैं- यादें देने के लिए शुक्रिया युवराज सिंह। आप योद्धा रहे हैं और बहुत सारे लोगों की प्रेरणा रहे हैं। जिंदगी की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं।

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी लिखती हैं- यादें देने के लिए शुक्रिया युवराज सिंह। तुम हमेशा मेरे पसंदीदा रहोगे। खूब सारा प्यार और आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं।

युवराज सिंह की वाइफ और एक्ट्रेस-मॉडल हेजल कीच ने ये पोस्ट किया।

साइना नेहवाल लिखती हैं- हम वर्ल्ड चैंपियन युवराज सिंह को याद करेंगे। तुमने हमें कई यादें और कई जीत दी हैं। तुम्हारे आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं। मुझे यकीन है क्रिकेट भी तुम्हें खूब याद करेगा।

Latest Bollywood News