A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल से परेशान तो, लिख डाला माफीनामा

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल से परेशान तो, लिख डाला माफीनामा

आमिर खान के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं जायरा वसीम इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की है।

zaira wasim- India TV Hindi zaira wasim

नई दिल्ली: आमिर खान के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं जायरा वसीम इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की है। लेकिन इस बात से लोग काफी नाराज हो गए हैं। इस पर जायरा ने फेसबुक और ट्विटर पर फैंस से अपने इस कदम के लिए माफी मांग ली है। उन्होंने शनिवार को महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी।

इसे भी पढ़े:-

माफी मांगते हुए उन्होंने लिखा, "मैं जानती हूं कि हाल ही में मैंने जो किया है उससे लोगों को बहुत बुरा लगा है। मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्हें अनजाने में मैंने दुख पहुंचाया है। मैंने यह जानबूझकर नहीं किया। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग समझने की कोशिश करेंगे।"

इसके अलावा जायरा ने यह भी कहा है कि उन्हें खुद पर गर्व नहीं है। उन्हें युवाओं का रोल मॉडल नहीं मानना चाहिए। उन्होंने कहा है कि वह सिर्फ 16 साल की हैं और उनके साथ उसी तरह का बर्ताव करें जैसा इस उम्र के बाकी बच्चों के साथ किया जाता है।

बता दें कि एक बयान में बताया गया है कि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जायरा के साथ उनके परिजनों से भी मुलाकात की। उन्होंने जायरा की खूब तारीफें भी थीं। हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से का शिकार जायरा की माफी को देखते हुए लगता है कि उन्हें अपनी इस बात का पछतावा है।

Latest Bollywood News