A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: आखिर क्यों पिता डेविड हुए वरुण से इतने नाराज, सर पर फोड़ डाली बोतल

VIDEO: आखिर क्यों पिता डेविड हुए वरुण से इतने नाराज, सर पर फोड़ डाली बोतल

फिल्मकार डेविड धवन की के बारे में कहा जाता है कि वह हमेशा अपनी फिल्मों के सेट पर हस्तियों को काफी खुश रखते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके अभिनेता बेटे वरुण धवन के साथ तो वह कुछ उल्टा ही करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

varun- India TV Hindi varun

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों को अक्सर फिल्मों में हम गुंडों के साथ मारपीट करते और खूब एक्शनबाजी करते हुए देखना तो आम बात है। इस दौरान वह कई ऐसे स्टंट करते हैं जो दर्शकों को भी हैरान कर देते हैं। ऐेसे में डायरेक्टर्स की बात करें तो वह अपने सितारों से किसी भी तरह के किरदार को आसानी से करवा लेते हैं। लेकिन वहीं फिल्मकार डेविड धवन की के बारे में कहा जाता है कि वह हमेशा अपनी फिल्मों के सेट पर हस्तियों को काफी खुश रखते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके अभिनेता बेटे वरुण धवन के साथ तो वह कुछ उल्टा ही करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल वरुण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के सेट पर वरुण को देखकर लगता है कि उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

दरअसल हाल ही में वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें एक के बाद एक उनके सर पर बोतलें फोड़ी जा रही हैं। यह बोतलें फोड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके पिता फिल्म के निर्देशक डेविड धवन हैं। बता दें कि इस वीडियो में वरुण के सर पर 2 बोतलें फोड़ी गई हैं, हालांकि इसके बाद भी वह हंस रहे हैं। इसे शेयर करते हुए वरुण ने इसके साथ कैप्शन लिखा, "डायरेक्टर बोलते हैं कि मैं बहुत शरारती एक्टर हूं लेकिन अच्छा भी हूं और फिर... वीडियो देखिए।"

गौरतलब है कि यह फिल्म 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है। पिछली फिल्म में जहां सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आए थे, वहीं अब इस फिल्म में वरुण उनके वाले किरदार को निभाने जा रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन के साथ जैकलिन फर्नांडिज और तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिकाएं निभाती हुई दिखाई देंगी। शाहरुख की बेटी सुहाना को लेकर शबाना आजमी ने की ये भविष्यवाणी

Latest Bollywood News