A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘नागिन 3’ के सेट पर पहुंच गया खतरनाक सांप, जानिए फिर क्या हुआ

‘नागिन 3’ के सेट पर पहुंच गया खतरनाक सांप, जानिए फिर क्या हुआ

 नागिन 3 शो की टीआरपी रेटिंग भी आ चुकी है, जहां इस शो ने 4.5 रेटिंग के साथ नंबर वन पर जगह बना ली है।

<p>नागिन 3</p>- India TV Hindi नागिन 3

नई दिल्ली: नागिन 3 इसी महीने की 2 तारीख से शुरू हुआ और टीवी की दुनिया में तहलका मचाने लगा। शो की टीआरपी रेटिंग भी आ चुकी है, जहां इस शो ने 4.5 रेटिंग के साथ नंबर वन पर जगह बना ली है। ये तो हुई शो की बात अब हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

हाल ही में नागिन 3 के साट पर एक सांप देखा गया। शो के लीड एकर्टर पर्ल वी पुरी ने सांप देखा और सोशल मीडिया साइट पर उसकी तस्वीर क्लिक करके शेयर कर दी। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- नागिन 3 की शूटिंग के दौरान देखिए हमें क्या दिखा... हैशटैग हर हर महादेव।

बता दें, नागिन 3 का सेट फिल्म सिटी के पास पोवई में बना है। फिल्म सिटी के पास जंगल है जो संजय गांधी नेशनल पार्क से जुड़ा है। वहीं पर शूटिंग के दौरान अभिनेता पर्ल पुरी को सांप नजर आया। एक इंटरव्यू में पर्ल पुरी ने कहा कि मुझे सांप हमेशा से प्यारे लगते हैं। लोग उनसे डरते हैं लेकिन मैं बचपन में सांप को पकड़ लेता था।

बता दें, इस सीरियल में करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, रजत टोकस और पर्ल वी पुरी जैसे सितारे लीड रोल में हैं। फिल्म के पहले दो सीजन भी हिट रहे हैं, और सीजन 3 की टीआरपी बता रही है लोग इस बार भी इस शो को लेकर खासे उत्साहित हैं।

Latest Bollywood News