A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गूगल प्ले में छाई शाहरुख खान की 'डियर जिंदगी', 'बाहुबली' के खेल ने भी किया कमाल

गूगल प्ले में छाई शाहरुख खान की 'डियर जिंदगी', 'बाहुबली' के खेल ने भी किया कमाल

शाहरुख खान और आलिया भट्ट के अभिनय से सजी वर्ष 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'डियर जिंदगी' को बेशक दर्शकों से खास प्रतिक्रिया हासिल न हुई हो। लेकिन अब यह फिल्म कई बॉलीवुड और हॉलीवुड को फिल्मों पछाड़ते हुए गूगल प्ले में सबसे लोकप्रिय फिल्म साबित हो गई है।

Baahubali Dear Zindagi- India TV Hindi Baahubali Dear Zindagi

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट के अभिनय से सजी वर्ष 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'डियर जिंदगी' को बेशक दर्शकों से खास प्रतिक्रिया हासिल न हुई हो। लेकिन अब यह फिल्म कई बॉलीवुड और हॉलीवुड को फिल्मों पछाड़ते हुए गूगल प्ले में सबसे लोकप्रिय फिल्म साबित हो गई है। दरअसल गूगल ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि 'डीयर जिंदगी' भारत में गूगल प्ले पर वर्ष की सबसे लोकप्रिय फिल्म बन गई है। इसके बाद, मजबूत महिला पात्रों वाली फिल्में 'मोआना' और 'वंडर वुमन' ने अपनी जगह बनाई हैं। कंपनी ने कहा कि 'फोटो एडिटर- ब्यूटी कैमरा एंड फोटो फिल्टर' और 'मैसेंजर लाइट' 2017 में शीर्ष ट्रेंडिंग ऐप रहे।

वहीं पिछले दिनों दुनियाभर में खूब धमाल मचाने वाली सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ पर बने गेम 'बाहुबली: द गेम' ने 'डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियंस', 'सुपर मारियो रन' और 'पॉकेमन ड्यूल' जैसे अंतर्राष्ट्रीय खेलों को मात दे दी। उल्लेखनीय है कि गूगल प्रत्येक वर्ष अपनी डिजिटल वितरण सेवा गूगल प्ले पर सर्वाधिक लोकप्रिय ऐप्स, गेम्स, म्यूजिक, मूवीज और किताबों की सूची प्रकाशित करता है।

कंपनी का कहना है कि, "करण जौहर, ऋषि कपूर और रघुराम जी राजन के संस्मरणों समेत भारतीय लेखक शीर्ष 5 पुस्तकों की सूची में सबसे ऊपर रहे।" (‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुके मनु पंजाबी अब खुद बने ‘बिग बॉस’)

Latest Bollywood News