A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड छोटे पर्दे की 'सीता' देबिना बनर्जी के बिकिनी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

छोटे पर्दे की 'सीता' देबिना बनर्जी के बिकिनी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

अक्सर फिल्मी सितारे अपने चाहनेवालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा देबिना बनर्जी ने भी अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह हॉट बिकिनी लुक में दिखाई दे रही हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Debina- India TV Hindi Debina

नई दिल्ली: फिल्मी सितारे पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। अक्सर वह अपने चाहनेवालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा देबिना बनर्जी ने भी अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह हॉट बिकिनी लुक में दिखाई दे रही हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्हें अक्सर पर्दे पर एक सीधी साधी या सिंपल महिला की भूमिका में ही देखा गया है। ऐसे में अपने किरदारों से हटकर देबिना का इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करना उनके फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाला है।

गौतलब है कि इन दिनों वह अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मना रही हैं। बता दें कि यह तस्वीरे थाइलैंड की हैं। इस दौरान देबिना को खूब मस्ती के मूड में देखा जा रहा है। तस्वीरों में वह बैंगनी कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। उनके इस अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

बता दें कि देबिना एनडीटीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' में सीता का किरदार निभाते हुए देखा गया था। जिसमें उन्हें काफी सराहा गया। इसके बाद से ही देबिना ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली। आज भी उन्हें उनके चाहनेवालों छोटे पर्दे की सीता के रूप में पहचानते हैं। इसके अलावा उन्हें 'चिड़ियाघर', 'यम हैं हम', 'संतोषी मां' और 'तेनालीरामा' जैसे धारावाहिकों में अहम किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है।

Latest Bollywood News