A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिंदी मीडियम, अंग्रेजी मीडियम के एक्टर दीपक डोबरियाल ने कहा- इरफान संग करनी थी उर्दू-चीनी मीडियम

हिंदी मीडियम, अंग्रेजी मीडियम के एक्टर दीपक डोबरियाल ने कहा- इरफान संग करनी थी उर्दू-चीनी मीडियम

दिवंगत सह-कलाकार को याद करते हुए दीपक ने बताया कि किस तरह कैंसर का इलाज करवाते हुए उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग की थी।

<p>दीपक डोबरियाल ने कहा-...- India TV Hindi दीपक डोबरियाल ने कहा- इरफान संग करनी थी उर्दू-चीनी मीडियम

मुंबई: अभिनेता दीपक डोबरियाल, जिन्होंने इरफान खान के साथ इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में काम किया था, उनका कहना है कि दिवंगत अभिनेता उनके लिए एक बड़े भाई की तरह थे। दीपक ने आईएएनएस से कहा, "मुझे अभिनय के शिल्प को समझाने से लेकर मुझे स्क्रीन पर वास्तविक भाव देने के तरीके सिखाना, उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया और एक बड़े भाई की तरह मेरी बहुत मदद की। उनकी मृत्यु मेरे लिए एक निजी क्षति है।"

इरफान का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया। अपने दिवंगत सह-कलाकार को याद करते हुए दीपक ने बताया कि किस तरह कैंसर का इलाज करवाते हुए उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग की थी।

उन्होंने कहा, "दर्द में होने के बावजूद उन्होंने विधिवत अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा किया। वह अपने स्वास्थ्य के गुलाबी रंग में नहीं थे, इसलिए मैंने हमेशा शूटिंग के दौरान उन्हें हंसाने की पूरी कोशिश की। मैं उनके साथ हमेशा मजाक करता था और उन्हें कभी बुरा नहीं लगता था। उन्होंने हमेशा मेरे साथ छोटे भाई की तरह बर्ताव किया।"

दीपक ने कहा, "उनके निधन की खबर को पचा पाना मुश्किल है। हमने 'उर्दू मीडियम' या 'चीनी मीडियम' पर भी काम करने की योजना बनाई थी। अब यह सपना है जो कभी सच नहीं होगा।"

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News

Related Video