A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OSCAR के बाद प्रियंका और दीपिका ने पार्टी में बिखेरे जलवे

OSCAR के बाद प्रियंका और दीपिका ने पार्टी में बिखेरे जलवे

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर जलवे बिखेरे। इसके बाद वह एक पार्टी में भी शरीक हुईं। यहां उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी मौजूद थीं। प्रियंका और दीपिका ने रविवार को पार्टी में अपने परिधानों और लुक्स से सबको दीवाना बना दिया।

Priyanka Deepika- India TV Hindi Priyanka Deepika

लॉस एंजेलिस: 89वें अकादमी अवार्ड्स में बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर जलवे बिखेरे। इसके बाद वह एक पार्टी में भी शरीक हुईं। यहां उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी मौजूद थीं। प्रियंका और दीपिका ने रविवार को पार्टी में अपने परिधानों और लुक्स से सबको दीवाना बना दिया। जहां एक प्रियंका पार्टी में काले परिधान में बेहद खूबसूरत नजर आईं, वहीं दीपिका काले और सुनहरे रंग के परिधान में काफी आकर्षक लग रही थीं।

इसे भी पढ़ें:-

प्रियंका चोपड़ा रविवार को रेड कार्पेट पर डिजाइनर लेबल 'राल्फ एंड रुसो' के खूबसूरत गाउन में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आईं। वहीं ऑस्कर के बाद पार्टी में वह माइकल कोर्स की डिजाइन की हुई काले परिधान में नजर आईं। दोनों समय वह कम मेकअप में दिखीं।

Priyanka Chopra

दीपिका की हाल में ही रिलीज हुई अभिनेता विन डिजल के साथ हॉलीवुड फिल्म 'एक्स एक्स एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में नजर आई थीं। वह भी पार्टी में काले रंग के परिधान में दिखी, जिसमें कमर के नीचे गाउन सुनहरे रंग का था। उनका यह परिधान 2012 के वॉग ब्यूटी अवार्ड के दौरान पहने परिधान के जैसा ही था।

Deepika Padukone

दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। उनके इस धारावाहिक को काफी पसंद किया जा रहा है, इसके कारण उन्हें दुनियाभर में खास पहचान हासिल हुई है।

Latest Bollywood News