A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding: इटली में हो रही मेहंदी-संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल

Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding: इटली में हो रही मेहंदी-संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी की पूरी तैयारियां शुरु भी हो गई कल देर रात इटली के लेक कोमो में संगीत और मेहदी सेरेमनी की रस्म अदा की गई है।

<p>Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding</p>- India TV Hindi Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी की पूरी तैयारियां शुरु भी हो गई कल देर रात इटली के लेक कोमो में संगीत और मेहदी सेरेमनी की रस्म अदा की गई है। दोनों स्टार की कोई फोटो साथ में सोशल मीडिया पर शेयर तो नहीं कि गई लेकिन संगीत और मेहंदी सेरेमनी की कुछ वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दो वाइन ग्लास को आपस में टकराते देखा जा सकता है।

Spotboye की रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने कोंकणी रीति रिवाज के साथ देर रात सगाई की है। इस रिपोर्ट के अनुसार ये 'फूल मुदी सेरेमनी' के लिए दीपिका के पिता बैडमिंटन चैंपियन प्रकाश पादुकोण ने रणवीर और उनके परिवार का स्वागत किया था। परंपरा के अनुसार दीपिका के पिता ने दूल्हे यानी रणवीर सिंह को नारियल दिया। जिससे कि वह अपने पैर धोएं। इसके बाद दोनों कपल्स ने एक दूसरे से अंगूठी बदली।

इस खास मौके में दीपिका और रणवीर के सबसे करीबी लोग ही मौजूद थे। जिसमें दीपिका के माता-पिता प्रकाश और मां उज्जवा पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह के माता पिता अंजू भवनानी और जगजीत सिंह के साथ की कपल्स के बहवे अनिशा और रितिका मौजूद थी। प्राइवेसी को ठीक रखने के लिए दीपिका और रणवीर सिंह से अपने गेस्ट को फोन साथ में न लाने की अपील की है।

Latest Bollywood News