A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने फैन्स को दी वीकेंड पर ये फिल्म देखने की सलाह

दीपिका पादुकोण ने फैन्स को दी वीकेंड पर ये फिल्म देखने की सलाह

दीपिका पादुकोण जल्द ही रणवीर सिंह के साथ कबीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगी।

<p>दीपिका पादुकोण</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण

मुंबई: लॉकडाउन में हर कोई बोर हो रहा है ऐसे में लोग मूवीज देखकर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। फिल्मी सितारों का काम बिल्कुल रुक गया है, ना फिल्में रिलीज हो रही हैं और ना ही शूटिंग हो रही है ऐसे में सितारे घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दीपिका भी उनमें से एक हैं। दीपिका भी घर पर मूवीज देखकर वक्त बिता रही हैं। हाल ही में दीपिका ने हॉलीवुड मूवी 'ब्लैक पैंथर' देखी और फैन्स को भी यह फिल्म देखने की सलाह दी है। 

दीपिका पादुकोण ने मार्वल की फिल्म ब्लैक पैंथर देखी और फैन्स को अपना संडे बिताने का आइडिया दे दिया है। दीपिका ने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्र और फिल्म से T'Challa का डायलॉग शेयर किया है।

Image Source : deepika paduone instagramदीपिका पादुकोण

'ये जवानी है दीवानी' को पूरे हुए 7 साल, करण जौहर और दीपिका पादुकोण ने शेयर की अनसीन फोटोज और वीडियो

बता दें, ब्लैक पैंथर साल 2019 में बेस्ट फिल्म सहित 6 ऑस्कर अर्ड मिले थे। इस फिल्म में Chadwick Boseman, Michael B. Jordan, Lupita Nyong'o जैसे सितारे लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। यह वकांडा ग्रह में रह रहे निवासियों की कहानी है।

Image Source : deepika padukoneदीपिका पादुकोण

बता दें, दीपिका इन दिनों कई क्लासिकल फिल्में देख रही हैं। रणवीर के साथ दीपिका घर पर क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण पिछली बार फिल्म छपाक में दिखी थीं, फिल्म तो नहीं चली लेकिन दीपिका का अभिनय और काम काफी सराहा गया। अब दीपिका, रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका रोमी अली के किरदार में होगीं जो कपिल देव की वाइफ हैं। रणवीर कपिल देव के रोल में होंगे। कबीर खान की यह फिल्म लॉकडाउन के बाद रिलीज होगी।

Latest Bollywood News