A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे साथ में आएंगे नजर, फिल्म 2021 में होगी रिलीज

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे साथ में आएंगे नजर, फिल्म 2021 में होगी रिलीज

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे साथ में शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म वैलेंटाइन डे 2021 पर रिलीज होगी।

deepika padukone siddhant chaturvedi and ananya panday- India TV Hindi दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे साथ में आएंगे नजर।

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे साथ में शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाले हैं। तीनों के साथ में आने की खबरें आ रही थीं। अब फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा ने खुद इस खबर को कंफर्म कर दिया है। फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में शुरू होगी। 

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में शकुन बत्रा ने बताया कि यह एक रिलेशनशिप ड्रामा होगी जिसमें तीनों खुद को फंसा हुआ महसूस करते हैं। करण जौहर ने कहा- शकुन धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कपूर एंड सन्स भी डायरेक्ट कर चुके हैं। इस फिल्म से वह हमारे साथ प्रोड्यूसर भी बन रहे हैं। यह फिल्म वैलेंटाइन डे पर 2021 में रिलीज होगी।

फिल्म का टाइटल अभी तक फाइऩल नहीं किया गया है। बस इतना कंफर्म किया गया है कि यह रिलेशनशिप पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में शुरू होगी।

सिद्धांत चतुर्वेदी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। वह बंटी और बबली के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं।  वहीं दीपिका की बात करें तो उनकी फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News