A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फेसबुक और ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ लगाई तस्वीर, जानिए क्यों

फेसबुक और ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ लगाई तस्वीर, जानिए क्यों

अभिनेत्री ने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर 'तारा' कर दिया है।

<p>फेसबुक और ट्विटर पर...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @TAMASHAOFFICIAL फेसबुक और ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ लगाई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'तमाशा' को रिलीज हुए शुक्रवार को 5 साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर अभिनेत्री ने अपनी फिल्म से रणबीर कपूर के साथ तस्वीर शेयर की। इस फिल्म में दीपिका ने 'तारा माहेश्वरी' की भूमिका निभाई थी, फिल्म में दीपिका की घुमक्कड़ और बेफिकर लड़की के रुप में पेश किया गया, जो कोर्सिका में सोलो ट्रिप पर गई थी, जहां उनकी मुलाकात रणबीर कपूर से हुई।

अभिनेत्री ने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर 'तारा' कर दिया है साथ अपनी प्रोफाइल फोटो को भी बदल कर फिल्म में निभाए किरदार तारा की फोटो लगा ली है।

दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से कहा- मेरे सारे डेट्स आपके लिए हैं, इंस्टा चैट हो रही है वायरल

Image Source : twitterदीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर संग लगाई तस्वीर

बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा वो साउथ स्टार प्रभास के साथ बड़े बजट की बहुभाषी फिल्म में नज़र आएंगी। हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने कथित तौर पर शाहरुख खान के साथ अपनी नई फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है।

रणबीर कपूर की बात करें तो वो शमशेरा और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। दोनों ही फिल्मों की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी थी। 

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News