A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर-दीपिका ने गुपचुप की सगाई!

रणवीर-दीपिका ने गुपचुप की सगाई!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लव अफेयर्स की खबरें लंबे वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं। हाल ही में खबर आई है कि इन दोनों ने अब सगाई कर ली है।

Deepika Padukone with Ranveer Singh- India TV Hindi Deepika Padukone with Ranveer Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लव अफेयर्स की खबरें लंबे वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं। आज हर कोई इनके रिश्ते से वाकिफ है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि इन दोनों ने अब सगाई कर ली है। इन्हें कई बार एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए भी देखा जा चुका है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है। एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है कि रणवीर और दीपिका ने गुपचुप सगाई कर ली है। खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि कुछ महीनों पहले ही इन दोनों के परिवारों ने आपस में एक मुलाकात की थी, जिसमें इनकी शादी की चर्चा की गई। हालांकि दीपिका को अभी शादी की कोई जल्दी नहीं है।

इसे भी पढ़े:-

दीपिका पादुकोण इस समय अपने करियर के टॉप पर हैं। वह फिलहाल अपने हॉलीवुड फिल्म करियर की ओर ध्यान दे रही हैं। ऐसे में वह शादी के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहीं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, वह आने वाले 2, 3 साल तक शादी नहीं करना चाहतीं। वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह भी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

रणवीर और दीपिका को हाल ही में एक अवार्ड समारोह में देखा गया था। यहां दीपिका ने बेहतरीन डांस परफोर्मेंस भी दिया था। इतना ही नहीं इस अवार्ड फंक्शन में दीपिका ने सबके सामने रणवीर को 'फ्लांग किस' दी थी। इस समारोह में दीपिका को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और रणवीर को सर्वश्रेषठ अभिनेता के अवार्ड से नवाजा गया था। अवार्ड लेते हुए रणवीर ने दीपिका की तारीफों के पुल बांध दिए। उन्हें 'बाजीराव मस्तानी' के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था। इस मौके पर उन्होंने दीपिका को अपने लिए एक खास इंसान बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह उन्हें सबसे ज्यादा खुशी देती हैं।

Latest Bollywood News