A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और खुद को बताया हाइपरसोमनिया से ग्रसित, दिन में सो सकते हैं 12-15 घंटे

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और खुद को बताया हाइपरसोमनिया से ग्रसित, दिन में सो सकते हैं 12-15 घंटे

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बताया कि वो और रणवीर सिंह दिन में 12-15 घंटे सो सकते हैं।

deepika padukone and ranveer singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 21 दिन के लॉकडाउन के चलते क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों साथ में मस्ती भरी हरकते करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दीपिका ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह और रणवीर दिन में 12-15 घंटे तक सो सकते हैं।

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फैक्ट शेयर किया है। जिसमें हाइपरसोमनिया के बारे में बताया है। हाइपरसोमनिया एक कंडीशन है जिसमें एक व्यक्ति 12-15 घंटे तक सो सकता है और जब उठता है तब भी थका हुआ महसूस करता है। उसके बाद दीपिका ने लिखा- हममम मैं और रणवीर सिंह।

Image Source : INSTAGRAMदीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम स्टोरी

दीपिका पहले भी रणवीर के कई घंटों तक सोने के बारे में बता चुकी हैं। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था- इस समय में उनसे साथ रहना सबसे ज्यादा आसान है। वह लगभग 20 घंटे तक सोते हैं। जिसमें मुझे उन चीजों को करने का समय मिल जाता है जो मैं करना चाहती हूं। बाकि बचे चार घंटे जिनमें रणवीर जगे होते है उसमें हम खाते हैं एक्सरसाइज करते हैं और मूवी देखते हैं।

दीपिका ने कुछ दिन पहले रणवीर की सोते हुए एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने रणवीर के माथे पर हसबैंड का लेबल लगाया हुआ था।

Latest Bollywood News