A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के डेढ़ महीने बाद हनीमून मनाने निकले दीपिका-रणवीर, देखे फोटो

शादी के डेढ़ महीने बाद हनीमून मनाने निकले दीपिका-रणवीर, देखे फोटो

दीपिका पादुकोण एंड रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उसके बाद इस पॉवर कपल ने मुंबई और बैंग्लोर में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी। और फिर दोनों अपने काम में बिजी हो गए और अब शादी के डेढ़ महीने के बाद दीपिका-रणवीर हनीमून मनाने निकल पड़े हैं।

<p>दीपिका पादुकोण एंड...- India TV Hindi दीपिका पादुकोण एंड रणवीर सिंह

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण एंड रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उसके बाद इस पॉवर कपल ने मुंबई और बैंग्लोर में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी। और फिर दोनों अपने काम में बिजी हो गए और अब शादी के डेढ़ महीने के बाद दीपिका-रणवीर हनीमून मनाने निकल पड़े हैं। 

शनिवार देर रात दोनों स्टार कपल को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आएं। दीपिका-रणवीर के लिए  यह साल काफी खास रहा। जी हां हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दोनों ने इसी साल नंवबर में शादी की ऊपर से रणवीर कि सिंबा की सक्सेस और सबसे खास चीज यह है कि दोनों की शादी के बाद की पहली न्यू ईयर है।

दीपिका-रणवीर दोनों ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना था। रणवीप ने ब्लैक पैंट, प्लेन टी-शर्ट और बाइकर लेदर जैकेट पहना था वहीं दीपिका ने भी ब्लैक स्कर्ट और जैकेट पहना था। साथ ही दोनों ने सनग्लासेस लगाए हुए थें।

दीपिका पादुकोण एंड रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण एंड रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

Latest Bollywood News