A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख हुई फिक्स, नवंबर में इस दिन लेंगे सात फेरे

दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख हुई फिक्स, नवंबर में इस दिन लेंगे सात फेरे

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंबे वक्त से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय से इनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।

Deepika Padukone and Ranveer Singh- India TV Hindi Deepika Padukone and Ranveer Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंबे वक्त से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय से इनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन अब खबर आई है कि दोनों की शादी की तारीख भी कंफर्म हो चुकी है। इसी साल की शुरुआत में खबरें आई थीं कि दोनों ने 2018 की शुरुआत में श्रीलंका में सगाई कर ली थी। उस समय दोनों छुट्टियां बिताने के लिए गए थे। कहा जा रहा है कि इसी मौके पर इनकी शादी की तारीख भी पक्की हो चुक्की थी।

सिर्फ इतना ही नहीं इनकी शामिल में होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। अब फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि इन दोनों के खास दिन पर सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों शामिल किया जाएगा। खबरों के मुताबिक इनकी शादी में सिर्फ 30 ही लोग शामिल होंगे।

इसके साथ ही यह भी खबर है कि, दोनों इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे। बता दें कि यह दीपिका और रणवीर की पसंदीदा लोकेशन है। हालांकि दोनों अपनी शादी का रिसेप्शन भारत वापस आने के बाद ही दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक दोनों एक रिसेप्शन पार्टी मुंबई में देंगे और दूसरा बेंगलुरु में होगा। अब दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी ने भी सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर को बधाई भी दी है।

Latest Bollywood News