A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या की ब्रोकली डिश से परेशान अभिषेक बच्चन को दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा जवाब

ऐश्वर्या की ब्रोकली डिश से परेशान अभिषेक बच्चन को दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा जवाब

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ब्रोकली को लेकर अपनी नफरत जाहिर की थी। उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि, कैसे किसी को भी ब्रोकली पसंद हो सकती है?  लेकिन अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Abhishek Deepika- India TV Hindi Abhishek Deepika

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ब्रोकली को लेकर अपनी नफरत जाहिर की थी। उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि, कैसे किसी को भी ब्रोकली पसंद हो सकती है? इसके बाद उन्होंने पत्नी ऐश्वर्या की बनाई गई एक डिश की तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "लगता है कि मिसेज ने मेरा पिछला पोस्ट पढ़ लिया था।" अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा, "आखिर ऐसा क्यों?, कोई कैसे ऐसा कर सकता है? ब्रोकली किसे पसंद होती है।?" हालांकि यूजर्स ने उन्हें चुपचाप से बीवी के हाथ का बना हुआ खाना खाने की सलाह देनी शुरु कर दी।

लेकिन अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। दरअसल दीपिका ने अभिषेक के इस पोस्ट को और भी ज्यादा मजेदार बना दिया है। दरअसल अभिषेक ने जब लिखा कि, "ब्रोकली किसे पसंद होती है"

तो इसका जवाब देते हुए दीपिका ने ट्वीट किया, "Meeeeee" यानी मुझे। इस अंदाज से लिखे गए दीपिका के कमेंट से जाहिर होता है कि उन्हें ब्रोकली बेहद पसंद है।

गौरतलब है कि अभिषेक इन दिनों अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या जल्द ही आगामी फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News