A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के 3 साल पूरे होने पर मनाया जश्न, शेयर किया BTS वीडियो

दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के 3 साल पूरे होने पर मनाया जश्न, शेयर किया BTS वीडियो

दीपिका पादुकोण ने भारतीय रानी के किरदार को खूबसूरती से निभाया और इस फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई भी की।

deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTA- DEEPIKA PADUKONE दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के 3 साल पूरे होने पर मनाया जश्न

3 साल पहले, दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती के रूप में एक मजबूत, सुंदर और बहादुर रानी के रोल में नजर आई थीं। इस प्रतिष्ठित किरदार को याद करते हुए, बॉलीवुड की क्वीन ने अपने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया है।  वीडियो में, फिल्म से दीपिका के कुछ बेहतरीन दृश्यों को दिखाया गया है। साथ ही, वह इस बारे में बात कर रही है कि कैसे वह संजय लीला भंसाली की एक बार नहीं बल्कि तीन बार हीरोइन बन कर आभारी महसूस कर रही हैं। 
देखिए वीडियो

उर्वशी रौतेला ने रणदीप हुड्डा संग शुरू की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग, सेट से शेयर की ये तस्वीर

दीपिका पादुकोण ने भारतीय रानी के किरदार को खूबसूरती से निभाया और इस फिल्म ने 300 करोड़  की कमाई भी की। इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आए। 

#ArmyDay पर जेनिफर विंगेट ने वेब सीरीज 'Code M' के दूसरे सीजन का किया ऐलान, देखें टीजर

रानी पद्मावती निस्संदेह सुपरस्टार द्वारा लाजवाब अदाकारी के साथ एक प्रतिष्ठित किरदार रहा है, जिसने चुनिंदा शब्दों के साथ अपनी आँखों से कुछ बेहद मजबूत संदेश दिये है जो कि हर अभिनेता नहीं कर सकता है और साथ ही, घूमर के साथ सबसे सुंदर परफॉर्मेंस भी दी है। रील लाइफ और रियल लाइफ क्वीन ने हमें 3 साल पहले पद्मावती के रूप में अपार जुनून की कहानी दी है, जो न केवल अपने पति बल्कि राज्य के लिए भी दृढ़ थी और आज तक यह किरदार लाखों लोगों के दिलों में बसता है और आगे भी रहेगा।

Latest Bollywood News