A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए क्यों दीपिका पादुकोण ने की रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की तुलना?

जानिए क्यों दीपिका पादुकोण ने की रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की तुलना?

एक इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की तुलना।

rabir,deepika and ranveer- India TV Hindi rabir,deepika and ranveer

जब भी किसी बेहतरीन कलाकार की बात होती है तो बॉलीवुड ऐक्ट्रस दीपिका पादुकोण का नाम उसमें जरूर शामिल होता है। वह अपनी अदाकारी और खूबसूरती के कारण लोगों के दिल में राज करती है। उनकी फैन फोलोइंग भी काफी अच्छी है। हर फिल्म में अपनी एक्टिंग का अच्छा प्रर्दशन कर के उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री  में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने काम से अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं किया है। दीपिका ने 2007 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आगे बढ़ती चली गई।

दीपिका फिल्मों के अलावा अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। रणवीर सिंह से शादी से काफी टाइम पहले वे रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। दीपिका और रणबीर की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन जोड़ियों में से एक रही है। दोनों 'ये जवानी है दीवानी', 'तमाशा', 'बचना ऐ हसीनों' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके है। वहीं दीपिका रणवीर सिंह की फिल्म  'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' लोगों द्वारा काफी पंसद की गई थी। बता दे कि एक फिल्मी इवेंट में दीपिका पादुकोण ने खुलकर दोनों ऐक्टर्स की तुलना की।

पहले दीपिका ने दोनो के काम के बारे में बात करते हुए कहा कि रणबीर कपूर एक काफी अच्छे एक्टर है उन्हें शूटिंग से पहले ज्यादा तैयारी की जरूरत नहीं होती है। उनकी परफॉर्मेंस में 50 प्रतिशत रिहर्सल होता है और बाकि का 50 प्रतिशत उनका खुद का होता है। वहीं अगर बात करे रणवीर सिंह की तो वह हर कैरेक्टर  में पूरी तरह घुस जाते है जोकि एक अच्छी बात है। वह अपने रोल के हिसाब से खुद में काफी बदलाव लाते है। फिर चाहे उनके कपड़े हो या फिर उनका पर्फ्यूम सब कुछ बदल जाता है। हर रोल के बाद वे एक नए इंसान बन जाते है। इसलिए मैं उनके साथ हमेशा खूश रहती हूं।

अगर बात कर दीपिका की वर्क फरंट की तो वह आखरी बार ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर के साथ नजर आई थी। अब 2020 में वह ‘छपाक’ और रणवीर के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आएंगी।

Also Read:

8 साल पहले Little Champs के विनर बने बच्चे ने नशे में बर्बाद कर ली जिंदगी, Indian Idol में बताई सच्चाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव को अबॉर्ट करवाना चाहती थी नायरा, अब फायदा उठा रही दामिनी मिश्रा

Latest Bollywood News