A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने परफार्मर ऑफ द ईयर का अवार्ड किया एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के नाम

दीपिका पादुकोण ने परफार्मर ऑफ द ईयर का अवार्ड किया एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के नाम

दीपिका पादुकोण को परफार्मर ऑफ द ईयर अवार्ड से नवाजा गया है। उन्होंने अपना यह अवार्ड एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के नाम किया है।

deepika padukone and laxmi agarwal- India TV Hindi दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल

दीपिका पादुकोण हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक छपाक में नजर आई थीं। छपाक में उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई है। इस फिल्म के लिए दीपिका को फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स में पॉवरफुल परफार्मर ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था। दीपिका ने अपना ये अवार्ड एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को डेडिकेट किया है।

दीपिका ने लक्ष्मी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- छपाक मेरे करियर की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म थी। छपाक मेरे लिए सिर्फ फिल्म नहीं थी। यह एक मूवमेंट था जो खूबसूरती की परिभाषा और उसे समझने का चैलेंज था। प्रसिद्ध अमेरिकी स्विस मनोचिकित्सक एलिजाबेथ रॉस ने कहा है- वह सबसे खूबसूरत लोग होते हैं जो जो पीड़ित ररहे हैं, संघर्ष समझते हैं, हानि और हार दोनों को जानते हैं और गहराई से अपना रास्ता ढूंढ लिया है।

दीपिका ने आगे लिखा-  इन लोगों में एक प्रशंसा, एक संवेदनशीलता और जीवन की समझ है जो उन्हें करुणा, सौम्यता और एक गहरी प्रेम चिंता से भर देती है। लोग सिर्फ खूबसूरत पैदा नहीं होते हैं।  आज रात का अवार्ड लक्ष्मी अग्रवाल और हर एक एसिड अटैक सर्वाइवर को समर्पित करती हूं, जिन्होंने इस सबसे अविश्वसनीय यात्रा में हम सभी को दिखाया है कि वास्तव में सुंदरता का क्या मतलब है!

अवार्ड नाइट में दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर का डीप नैक गाउन पहना था। दीपिका को छपाक के लिए पहला अवार्ड मिला है।

Latest Bollywood News