A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के पद्मावती लुक पर बनी डॉल हो रही वायरल

दीपिका पादुकोण के पद्मावती लुक पर बनी डॉल हो रही वायरल

फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। अब उसी फिल्म में पद्मावती के लुक पर एक डॉल बनी है जो काफी तारीफ पा रही है।

deepika padukone- India TV Hindi दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हर बार अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेती हैं। हर फिल्म में दीपिका एक नए अवतार में नजर आती हैं। दीपिका के फिल्म पद्मावत में लुक की काफी तारीफ की गई थी। उनका रानी पद्मावती का लुक सभी को बहुत पसंद आया था। अब उनके इसी लुक पर एक डॉल बनाई गई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दीपिका पादुकोण के इस लुक की डॉल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस डॉल का लुक हुबहू दीपिका के रानी पद्मावती जैसा है। दीपिका से पहले तैमूर अली खान की डॉल भी वायरल हो चुकी है। दीपिका और रणवीर सिंह दोनों में से किसी का अभी तक इस डॉल पर रिएक्शन नहीं आया है। हालांकि लोगो को उम्मीद है कि रणवीर सिंह और दीपिका इस डॉल पर क्या रिएक्शन देते हैं।

witter:twitter.com/dp1stday1stshow/status/1234803292179435522}

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण लैक्मे फैशन वीक में अपने फेवरेट फैशन डिजाइनर को सपोर्ट करने जाने वाली थी। मगर फ्रांस में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से उन्होंने अपना ट्रिप कैंसिल कर दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण पिछली बार मेघना गुलजार की छपाक में नजर आई थी। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर  लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाई गई है। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आने वाली हैं। वह कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में नजर आएंगी।​

Latest Bollywood News

Related Video