A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के फिल्म '83' का पोस्ट प्रोडक्शन संभालने की बात अफवाह!

दीपिका पादुकोण के फिल्म '83' का पोस्ट प्रोडक्शन संभालने की बात अफवाह!

फिल्म 83 में क्रिकेट की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सफर को दर्शाया जाएगा।

<p>दीपिका पादुकोण के...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण के फिल्म '83' का पोस्ट प्रोडक्शन संभालने की बात अफवाह!

मुंबई: इन दिनों एक अफवाह उड़ रही है, जिसमें कहा गया है कि दीपिका पादुकोण फिल्म '83' में निर्माता का काम कर रही हैं और रिलायंस एंटरटेनमेंट की शिबाशीष सरकार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह पोस्ट प्रोडक्शन देखेंगी। इस अफवाह को खारिज करते हुए, 83 टीम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "कोरोना काल में हम सभी को मनगढं़त कहानी बुनने के बजाए एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करनी चाहिए। दीपिका पादुकोण, एक निर्माता के रूप में फिल्म 83 के सभी निर्माताओं की तरह प्रोजेक्ट का एक अभिन्न हिस्सा हैं। लेकिन जब फिल्म में कबीर खान जैसे बेहद सक्षम निर्देशक शामिल हैं, जो समर्पित रूप से इस पोस्ट प्रोडक्शन को देख रहे हैं, तो किसी और को कुछ भी करने की आवश्यकता कहां होगी।"

फिल्म 83 में क्रिकेट की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सफर को दर्शाया जाएगा।कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म '83' रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्च र्स की रिलीज को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

83 फिल्म में दीपिका रोमी अली के किरदार में होगीं जो कपिल देव की वाइफ हैं। रणवीर कपिल देव के रोल में होंगे। कबीर खान की यह फिल्म लॉकडाउन के बाद रिलीज होगी। फिल्म को लेकर अफवाह थी कि ये ओटीटी यानी कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी , लेकिन मेकर्स ने इस अफवाह को खारिज किया है। यहां पढ़िए पूरी खबर-

रणवीर सिंह की 83 पहले थियेटर में ही होगी रिलीज, मेकर्स ने OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की खबर को किया खारिज

हाल ही में दीपिका पादुकोण की फल्म ये जवानी हैं दीवानी को 7 साल पूरे हुए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका पादकोण ने रणबीर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारा पहला लुक टेस्ट। यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं... एक बार खुले तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे- नैना तलवार।

'ये जवानी है दीवानी' को पूरे हुए 7 साल, करण जौहर और दीपिका पादुकोण ने शेयर की अनसीन फोटोज और वीडियो

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News