A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर किस बात ने दीपिका को कर दिया है इतना दुखी

आखिर किस बात ने दीपिका को कर दिया है इतना दुखी

दीपिका पादुकोण पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रीपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग में व्यस्त थीं। लेकिन अब उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

deepika- India TV Hindi deepika

टोरंटो: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रीपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग में व्यस्त थीं। लेकिन अब उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बात से दीपिका और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट काफी दुखी है। इसी की जानकारी देते हुए दीपिका की को-एक्ट्रेस ने नीना डोब्रेव ने एक तस्वीर पोस्ट की है। नीना ने अपनी दीपिका पादुकोण के साथ दुखी मुंह बनाए एक सेल्फी शेयर की है। यह सेल्फी उन्होंने फिल्म के आखिरी दिन के शूट के दौरान ली थी।

इसे भी पढ़े:- जानें आखिर क्यों दीपिका ने सलमान के साथ काम करने से किया मना

नीना ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीर साझा कि और लिखा कि वह फिल्म के सेट पर कई सुंदर व्यक्तित्वों से मिलकर काफी खुश हैं। उन्होंने लिखा, "आखिरी दिन,.. इस उत्साहित सफर के खत्म होने से दुखी हूं। अपने नए ट्रिपल एक्स के परिवार को छोड़ना काफी दुखद है। एक और अध्याय का अंत। सेट पर मौजूद रहे सभी अद्भुत और मेहनती लोगों को मैं याद करूंगी...कई दिव्य व्यक्तित्व मिले...। हरेक इंसान से मिलकर काफी अच्छा लगा..। उम्मीद है इसका भी सीक्वल बनेगा..."

deepika

अभिनेता विन डीजल की इस फिल्म में नीना बेकी की भूमिका निभा रही हैं, वहीं दीपिका सेरेना अंगर नामक किरदार निभाती नजर आएंगी। ट्रिपल एक्स में माइकल बीसपिंग, टोनी जा, सैमुअल एल जैक्सन और रूबी रोज़ भी हैं। फिल्म का निर्देशन डी जे करसो ने किया है। 2017 में रिलीज होने को तैयार यह फिल्म ट्रिपल एक्स श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म से दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

Latest Bollywood News