A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामले में डिप्रेशन के पोस्ट को लेकर दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल, कंगना रनौत ने साधा था निशाना

सुशांत मामले में डिप्रेशन के पोस्ट को लेकर दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल, कंगना रनौत ने साधा था निशाना

सुशांत की मौत के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर कई पोस्ट शेयर किए थे। उन्होंने मेंटल हेल्थ को लेकर बात की।

Trolled Deepika Padukone over post of depression in Sushant case, Kangana Ranaut targeted, सुशांत मा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM डिप्रेशन को लेकर कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बेबाकी से अपनी बात रखी। उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। अब उन्होंने डिप्रेशन को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है, जिसके बाद ट्विटर पर भी दीपिका ट्रोल हो रही हैं। यहां तक कि यूजर्स दीपिका को रणवीर सिंह का इलाज कराने तक की सलाह दे रहे हैं। 

दरअसल, सुशांत की मौत के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर कई पोस्ट शेयर किए थे। उन्होंने मेंटल हेल्थ को लेकर बात की। इसी सिलसिले में कंगना ने दीपिका पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर दीपिका डिप्रेशन में थी तो इसका मतलब ये नहीं है कि सुशांत भी इसी परिस्थिति से गुजरे हों। 

सुशांत सिंह राजपूत केस: कंगना रनौत ने कहा भारत के इतिहास में बंद केस नहीं खोला गया

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा- दीपिका 10 साल पहले एक ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थीं। हम ये बात मानते हैं, लेकिन अगर मैं और सुशांत कह रहे हैं कि हमें डिप्रेशन नहीं है तो हमारी बात भी तो माननी चाहिए। अगर सुशांत के पिता कह रहे हैं कि उनका बेटा डिप्रेस्ड नहीं था तो उनकी बात का सम्मान करना चाहिए। हम पर बीमारी क्यों थोपी जा रही है।"

वहीं, ट्विटर पर भी दीपिका पादुकोण ट्रोल हो रही हैं। उन पर कई मीम्स बन रहे हैं। कई यूजर्स ने तो रणवीर सिंह का इलाज तक कराने की सलाह दे दी है। यहां देखें ट्वीट्स:

कंगना रनौत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के आदेश की सराहना की है। अभिनेत्री ने आईएएनएस से विशेष बातचीत में कहा कि यह एक ऐतिहासिक दिन है, क्योंकि पहले भी कई विवादास्पद मौतें हुई हैं लेकिन भारत के इतिहास में कभी भी एक बंद मामले को फिर से नहीं खोला गया।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुशांत की मौत की सीबीआई जांच करने का आदेश दिया और मुंबई पुलिस को अब तक इकट्ठे किए गए सभी सबूतों को जांच ब्यूरो को सौंपने को कहा।

 

Latest Bollywood News