A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Forbes India: दीपिका पादुकोण बनी 'दुनिया की खूबसूरत महिला', 'फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी' लिस्ट में हासिल किया ये स्थान

Forbes India: दीपिका पादुकोण बनी 'दुनिया की खूबसूरत महिला', 'फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी' लिस्ट में हासिल किया ये स्थान

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर से 'वर्ल्ड मोस्ट एडमायरेबल वुमन 2019' का खिताब अपने नाम कर लिया है।

<p>दीपिका पादुकोण</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर से 'वर्ल्ड मोस्ट एडमायरेबल वुमन 2019' का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दें कि 'फोर्ब्स इंडिया' ने हाल ही में 100 ऐसे सेलिब्रिटी का लिस्ट जारी किया है जो ग्लैमरस, खूबसूरत होने के साथ-साथ उन्होंने फिल्मों के माध्यम से समाज के लिए विशेष काम किया है। बता दें कि दीपिका आज के समय में एक ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं हाल ही में उन्होंने 'एसिड अटैक' लक्ष्मी की जिंदगी के ऊपर फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी की हैं। फिल्म में वे एक एसिड विक्टिम का रोल प्ले करती दिखेंगी साथ ही फिल्म 83, 83 वर्ल्ड कप भारत के जीत पर बनाई जा रही हैं उसमें कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी। बता दें कि दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंन 'फोर्ब्स इंडिया' सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण छपाक में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वे एक एसिड विक्टिम का रोल प्ले करती दिखेंगी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। दीपिका पादुकोण ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी नजर आएंगे जो उनके बॉयफ्रेंड का रोल निभाएंगे।

इससे पहले विक्रांत फिल्म लुटेरा, अ डेथ इन द गंज में नजर आए थे। उन्होंने दीपिका के साथ काम करने के बारे में कहा था कि वो दीपिका जैसी एक्ट्रेस के साथ काम करना केवल एक मौका नहीं है बल्कि बड़ी जिम्मेदारी है। मैं नर्वस भी हूं और एक्साइटेड भी। मालूम हो कि इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

 

अर्जुन कपूर ने बनवाया दूसरा टैटू, लैटिन भाषा में लिखवाया- Per Ardua Ad Astra, जानें इसका मतलब

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ अपने रिलेशन को लेकर 'आप की अदालत' में खोले कई राज़

Aap Ki Adalat: गोविंदा ने 'चांदनी' और 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्मों को क्यों कहा 'ना'

'राजा बाबू', 'कुली नंबर 1' जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद कादर खान-डेविड धवन से क्यों टूटा गोविंदा का रिश्ता

 

Latest Bollywood News