A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ड्रग्स केस में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण जल्द जारी कर सकती हैं ऑफिशियल स्टेटमेंट

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण जल्द जारी कर सकती हैं ऑफिशियल स्टेटमेंट

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण जल्द ही एक आधिकारिक बयान साझा करेंगी और अपना पक्ष रखेंगी। 

 दीपिका पादुकोण- India TV Hindi Image Source : TWITTER/DEEPEEKAABOOO  दीपिका पादुकोण

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है। जांच में अपने दिवंगत प्रेमी सुशांत सिंह के लिए कथित तौर पर ड्रग्स की खरीद के लिए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। अब, कई ए-लिस्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं जो कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते हैं। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और अन्य के बाद, दीपिका पादुकोण का नाम अब ड्रग मामले में सामने आया है। मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ व्हाट्सएप चैट में कथित तौर पर 2017 में ड्रग्स के बारे में बात की गई थी। रिपोर्ट के सोशल मीडिया पर हलचल मचाने के बाद, अभिनेत्री के जल्द ही एक बयान जारी करने की उम्मीद है।

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण जल्द ही एक आधिकारिक बयान साझा करेंगी और अपना पक्ष रखेंगी। यह बताया गया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से इस सप्ताह दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाने की उम्मीद है। उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को कथित तौर पर NCB द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। 

सुशांत डेथ केस: अभिनेता के घर काम करने वाले ने बताई सारा अली खान से जुड़ी ये सच्चाई

कथित तौर पर सामने आई चैट्स में, दीपिका पादुकोण ने करिश्मा से 'माल' मांगा। उन्होंने बाद में यह भी स्पष्ट किया कि 'माल' में उन्हें हैश चाहिए, वीड नहीं। अन्य सितारों जैसे सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और अन्य को भी बुलाने की संभावना है। कथित तौर पर, फिल्म निर्माता मधु मंतेना का नाम भी प्रकाश में आया है। इससे पहले सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के काई पो चे अभिनेता के पावना फार्महाउस पर धूम्रपान करने के एक वीडियो ने भी मीडिया में अपनी जगह बनाई थी।

Latest Bollywood News