Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड एमईटी गाला और कान्स के बाद,...

एमईटी गाला और कान्स के बाद, दीपिका पादुकोण ने जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी की बढ़ाई शान!

शनिवार रात में हुए जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी में बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण के ग्लैमरस अवतार के कारण शहर के तापमान में इज़ाफ़ा देखने मिला।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 27 May 2018, 14:30:47 IST

मुंबई: दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी उपस्थितियों के साथ एक गहरी छाप छोड़ते हुए नज़र आ रही है। अंतरराष्ट्रीय इवेंट्स में अपनी मौजूदगी के लिए दुनिया भर से प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, बॉलीवुड की लीडिंग लेडी ने जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी में अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगा दिए है।

दीपिका पादुकोण अपने लाजवाब फैशन सेंस के साथ दुनिया का दिल जीतते आई हैं, वही मुंबई में हुए जीक्यू बेस्ट ड्रेसड पार्टी में दीपिका के सेक्सी और ग्लैमरस लुक ने एक बार फिर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। इस खास मौके पर दीपिका केप शर्ट के साथ काले रंग की लैदर स्कर्ट में नज़र आई । वही अभिनेत्री के कफलिंक्स ने इस लुक में चार चाँद लगाने का काम किया।

अनोखे तरह के हैरस्टायल के साथ दीपिका ने अपना यह लुक ब्लैक स्टॉकिंग के साथ पूरा किया और यक़ीनन इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी। सुपरस्टार एमईटी गाला और कान्स में अपनी उपस्थिति के साथ दुनिया भर के फैशन पुलिस को प्रसन्न करने में सफल रही थी और अंतरराष्ट्रीय इंस्टीट्यूशन द्वारा भी ढेर सारी प्रशंसा हासिल की थी और अब वह एक बार फिर सभी प्रशंसाओं को इकट्ठा करने के लिए तैयार है।

दीपिका पादुकोण

मैगज़ीन कवर से ले कर वैश्विक समारोह में अपनी उपस्थिति से रोशनी बिखेरने वाली दीपिका पादुकोण एक के बाद एक विभिन्न स्तर पर जीत मुकम्मल करते आई है।

100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और उनकी आखिरी रिलीज "पद्मावत" भी 300 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है। इसी के साथ महिला का नेतृत्व करने वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली दीपिका पादुकोण पहली अभिनेत्री है।

अभिनेत्री के प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है जिसकी गवाही उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 75 मिलियन से अधिक के फॉलोवर्स के साथ देखी जा सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन