A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भंसाली की 'पद्मावत' से डरे 'पैडमैन' और 'परी' के निर्माता, इस कारण बढ़ गई चिंता

भंसाली की 'पद्मावत' से डरे 'पैडमैन' और 'परी' के निर्माता, इस कारण बढ़ गई चिंता

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट को लेकर लंबे वक्त से चर्चा बनी हुई है। हालांकि अब भी इसे लेकर कोई भी निर्णय नहीं लिया जा रहा है। अब कहा जा रहा है कि...

pari- India TV Hindi pari

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट को लेकर लंबे वक्त से चर्चा बनी हुई है। हालांकि अब भी इसे लेकर कोई भी निर्णय नहीं लिया जा रहा है। अब कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज होने की दो संभावित तारीखों- 26 जनवरी और 9 फरवरी पर चर्चा से इस दौरान रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों के निर्माताओं की चिंता बढ़ गई है। दरअसल 26 जनवरी को ही रिलीज होने जा रही है अक्षय कुमार की 'पैडमैन' और 9 फरवरी को रिलीज को तैयार 'परी' की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि 'पद्मावत' के नाम से रिलीज होने वाली फिल्म 'पद्मावती' के साथ अपनी फिल्म रिलीज करना मूर्खता होगी।

'पद्मावत' की दो रिलीज डेट होने से प्रेरणा दुविधा में पड़ गई हैं। बॉलीवुड के एक सूत्र ने हालांकि रिलीज डेट को लेकर सभी बातों को अफवाह बताया है। सूत्र ने बताया कि 'पद्मावत' की रिलीज डेट को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं ने अभी तक फिल्म रिलीज करने की तारीख पर निर्णय नहीं लिया है।

ऐतिहासिक मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘पद्मावत’ पिछले साल ही 1 दिसंबर को रिलीज की जानी थी, लेकिन फिल्म में दिखाए गए तथ्यों को लेकर हुए हंगामे के कारण यह बार-बार आगे बढ़ती रही। अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को जल्द ही सिनेमाघरों में देखा जाएगा। बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News