A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी की तीसरी सालगिरह पर अल्मोड़ा में कर रहे हैं वेकेशन एंजॉय, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी की तीसरी सालगिरह पर अल्मोड़ा में कर रहे हैं वेकेशन एंजॉय, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की तीसरी साल गिरह पर एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का फैसला किया है।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKA PADUKONE दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी की तीसरी सालगिरह पर अल्मोड़ा में कर रहे हैं वेकेशन एंजॉय, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

Highlights

  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने फैंस के बीच अपनी रोमांटिक मोमेंट की तस्वीरों को शेयर किया है।
  • इन तस्वीरों में यह कपल एक साथ धूप सेंकते हुए, सनसेट का आनंद लेते हुए नजर आ रहा है।
  • कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, वे 14 नवंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए।

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा किए जाने वाले कपल में से एक हैं। ये समय-समय पर अपने फैंस को रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। फिर भी, उन्होंने अल्मोड़ा में वेकेशन से अपनी तस्वीरों से सभी को चौंका दिया। यह कपल अपनी तीसरी शादी की सालगिरह का जश्न मनाने वहा गया है। दोनों ने कई मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वे धूप सेंकते हुए, सनसेट का आनंद लेते हुए, प्रकृति को निहारते हुए, किताबें पढ़ते हुए और चाय पीते हुए मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे। 

फोटो-एल्बम ने उन दोनों को अलग-अलग आउटफिट पहने हुए कैद किया। जहां रणवीर ने अपने पोस्ट को दिल और बुरी नजर न लगने वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया, वहीं दूसरी ओर दीपिका ने दो कैप्शन दिए, "ऑल माई हार्ट..." और "...और फिर बहुत कुछ..."

बता दें उन दोनों को गोलियों की रासलीला राम-लीला की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे दिया था। उन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी साथ काम किया है। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, वे 14 नवंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका शकुन बत्रा की अगली फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। वह अमिताभ बच्चन अभिनीत 'द इंटर्न' रीमेक का भी हिस्सा हैं और शाहरुख खान के साथ 'पठान' में भी दिखाई देंगी।

दोनों बड़े पर्दे पर फिल्म '83' से एक साथ नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Latest Bollywood News