A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने गोद लिया ये 'बेबी', वरुण धवन ने बनाया फनी वीडियो

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने गोद लिया ये 'बेबी', वरुण धवन ने बनाया फनी वीडियो

Deepika Padukone- Ranveer Singh adopted Child: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के लिए जानी जाती है। साल 2018 में दोनों से सात फेरे लिए थे। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। हाल में ही ये क्यूट कपल लंदन में है। उनके साथ गोद लिया हुआ बच्चा भी है।

deepik and ranveer- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH deepik and ranveer

Deepika Padukone- Ranveer Singh adopted Child: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के लिए जानी जाती है। साल 2018 में दोनों से सात फेरे लिए थे। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। हाल में ही ये क्यूट कपल लंदन में है। उनके साथ गोद लिया हुआ बच्चा भी है। जी हां एक वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका कह रही है, 'हम ध्यान रखते हैं कि ये डिनर करे, ये ठीक से सोए, ब्रेकफास्ट करे और लू जाए'।

दरअसल वरुण धवन ने एक वीडियो इंस्ट्राग्राम स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ है। वरुण बोल रहे हैं, 'मैं लंदन में अपने अडॉप्ट किए हुए पेरेंट्स के साथ हूं जो मेरी हर चीज का ख्याल रखते हैं।' तभी दीपिका पादुकोण बोलती हैं, 'हम ध्यान रखते हैं ये डिनर करें, ये ठीक से सोएं, ये ब्रेकफास्ट करें और ये लू जाएं।'

ये वीडियो इतना ज्यादा क्यूट है कि आप हर स्टार किड को भूल जाएं। आपको बता दें कि हाल में ही वरुण धनन की फिल्म 'कलंक' का टीजर रिलीज हुआ है। जिसके बाद वह लंदन गए। जहां उनकी मुलाकात दीपिका और रणवीर से हुई।

 

 

 

Latest Bollywood News