A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वैलेंटाइन वीक मनाने के लिए निकले छुट्टियों पर, शेयर की तस्वीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वैलेंटाइन वीक मनाने के लिए निकले छुट्टियों पर, शेयर की तस्वीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रोमांटिक हॉलीडे मनाने के लिए निकल पड़े हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके ट्रिप के बारे में बताया।

ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही लंबे समय से काम में बिजी थे। अब काम से समय निकाल कर ये कपल वैलेंटाइन वीक मनाने के लिए रोमांटिक वेकेशन पर जा रहा है। दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने पासपोर्ट की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'हिज एंड हर' वेकेशन।

दीपिका ने फैन्स को नहीं बताया है कि वह वेकेशन मनाने के लिए कहां जा रही हैं। फोटो में दीपिका और रणवीर के बोर्डिंग पास पर फ्लाइट नंबर लिखा हुआ है। जिसके मुताबिक दोनों वेकेशन मनाने के लिए कोलंबो, श्रीलंका जा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आई थीं। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ कपिल देव की बायोपिक 83 में उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती नजर आएंगी।

कुछ दिनों पहले रणवीर ने चेन्नई में एक ग्रैंड इवेंट में 83 के किरदारों का फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म 19 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रही है। साथ ही रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार की शूटिंग खत्म की है।

Latest Bollywood News

Related Video