A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding: इटली में हो रही मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीरें आईं सामने

Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding: इटली में हो रही मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीरें आईं सामने

अभी तक दुल्हन दीपिका और दूल्हे रणवीर सिंह की कोई तस्वीरें सामने नहीं आईं है लेकिन दीपिका का स्टाइलिश शलीना लथानी ने कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें दीपिका के फिटनेस ट्रेनर और हेयर स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। जो कि मानी जा रही है कि मेंहदी सेरेमनी के लिए तैयार हुए है।

Deepika nad ranveer- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Deepika nad ranveer

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के फंक्शन शुरु हो गए है। जो कि इटली के लेक कोमो में होगे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। लेकिन अभी तक दुल्हन दीपिका और दूल्हे रणवीर सिंह की कोई तस्वीरें सामने नहीं आईं है लेकिन दीपिका का स्टाइलिश शलीना लथानी ने कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें दीपिका के फिटनेस ट्रेनर और हेयर स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। जो कि मानी जा रही है कि मेंहदी सेरेमनी के लिए तैयार हुए है।

रिपोर्ट के अनुसार  शाम को मेंहदी सेरेमनी का भी आयोजन किया गया। इस मेंहदी सेरेमनी में सिंगर हर्षदीप से लाइव परफॉमेंस की। इसके साथ ही दीपिका और रणवीर सिंह से मेहमानों का हाथे से बने नोट्स से स्वागत किया।

 शलीना ने हाल में कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें दीपिका के ट्रेनर 'नम' व्हाइट कुर्ता-पायजामा में बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीरे में हेय स्टाइलिश Gabriel आराम फरमा रहे हैं। जी हां वह ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहने हुए एक कुर्सी में बैठे-बैठ ही सो रहे है। जिसे देखकर लग रहा है कि वह काफी थक गए है।

 

इन तस्वीरों के देखकर रणवीर-दीपिका की शादी की तस्वीरें देखने का एक्साइटमेंट और अधिक बढ़ गया है। जब तक आप ये तस्वीरें देखें।

Gabriel

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से बढ़कर इस समय कोई बड़ी खबर नहीं है। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली की लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस शादी में कुछ क्लोज फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूद रहेंगे।

Instragram Comment

लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस इन दोनों की तस्वीरों में सिर्फ दुल्हा और दुल्हन की ही तस्वीरें देखना चाहते है। हर एक कमेंट में यहीं बात कही गई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार उन वेन्यू में 75 बहुत ही खूबसूरत कमरे बुक किए गए है। इसके साथ ही शादी में मोबाइल फोन ले जाने में मनाही है। इतना ही नहीं शादी के कारण टूरिज्म के लिए भी लेक कोमो बंद कर दिया गया है। अब हर किसी को दोनों की शादी की तस्वीरों का ही इतंजार है।

Latest Bollywood News