A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में जहां BIG B ने लगाए 'जुम्मा-चुम्मा' गाने पर ठुमके, वहीं शाहरुख ने किया छैया-छैया

दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में जहां BIG B ने लगाए 'जुम्मा-चुम्मा' गाने पर ठुमके, वहीं शाहरुख ने किया छैया-छैया

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की अवेटेड रिसेप्शन पार्टी कल रात मुंबई के ग्रैंड हयात में रखी गई। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई नामचिन सितारे पहुंचे। आपको बता दें कि यह पार्टी दीपिका-रणवीर ने अपने बॉलीवुड के खास दोस्तों के लिए ही रखा था।

<p>दीपिका-रणवीर...- India TV Hindi दीपिका-रणवीर रिसेप्शन पार्टी

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की अवेटेड रिसेप्शन पार्टी कल रात मुंबई के ग्रैंड हयात में रखी गई। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई नामचिन सितारे पहुंचे। आपको बता दें कि यह पार्टी दीपिका-रणवीर ने अपने बॉलीवुड के खास दोस्तों के लिए ही रखा था। इस खास पार्टी में बॉलीवुड के शंहशाह बिग बी, बादशाह शाहरुख खान, सैफ अली खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, कपिल देव, विक्की कौशल, मनीष पॉली, विधु विनोद चोपड़ा समेत कई मेहमानों ने शिरकत की है। दीपिका और रणवीर ने शादी की थीम रेड और ब्लैक रखी है। लेकिन इस पार्टी में सबसे खास था बिग बी और शाहरुख का डांस।

इस पार्टी में अमिताभ बच्चने ने अपनी ही फिल्म जुम्मा-चु्म्मा के गाने में प ठुमके लगाते नजर आएं वहीं दूसरी तरफ शाहरुख छैया-छैया पर डांस करते नजर आएं। और इन दोनों का साथ दे रहे थे रणवीर सिंह।

Latest Bollywood News