Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड शादी के बाद पति रणवीर सिंह...

शादी के बाद पति रणवीर सिंह की पहली फिल्म 'सिम्बा' पर आया दीपिका का हैरान कर देने वाला रिएक्शन

बॉलीवुड के खिलजी और अब सिम्बा के नाम से मशहूर एक्टर रणवीर सिंह की बीते शुक्रवार फिल्म सिम्बा रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Dec 2018, 9:22:15 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलजी और अब सिम्बा के नाम से मशहूर एक्टर रणवीर सिंह की बीते शुक्रवार फिल्म सिम्बा रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ऐसे में रणवीर ने बताया कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने यह फिल्म एक साथ देखी है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। दीपिका ने रोहित के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की थी... आइए जानते हैं आखिर क्या बोली दीपिका.. 

दरअसल, फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने मीडिया को बताया कि ' इस फिल्म से बड़े सिनेमा का अनुभव मिला है, मैंने और दीपिका ने ये फिल्म एक साथ देखी, दीपिका ने रोहित सर की तारीफ की और मुझे इंतजार था कि दीपिका मेरे बारे में भी कुछ बोले, उन्होंने कहा कि उन्हें मुझपर और रोहित सर पर नाज है।'

वहीं, रोहित ने कहा कि दीपिका को फिल्म को देखकर काफी खुश हुई और बहुत इन्जॉय भी किया। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कितना फायदा होगा इसका तो कोई अंदाजा नहीं है लेकिन मैंने पूरी कोशिश कर फिल्म बनाई है। रोहित ने आगे बताया कि यह उनकी फिल्म महिला-ओरिएंटेड एक्शन फिल्म है। 

रोहित ने आगे कहा कि फिल्म आपको रुलाएगी भी और हंसाएगी भी। मैं यह नहीं कह रहा कि यह कोई मुगल ए आजम फिल्म है, लेकिन यह आपको और भी आगे तक ले जाएगी। आप ताली बजाओगे, रोओगे और भावुक भी हो जाओगे। बता दें कि हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर एक साथ दिखाई दिए थे। साथ में  सारा के भाई इब्राहिम भी यहां पहुंचे थे । 

सारा ने कहा कि मेरी मां और भाई ने फिल्म सिम्बा देखी और वो दोनों अलग प्रकृति के हैं लेकिन दोनों ही मेरी फिल्म देख हंसे और खूब इन्जॉय भी किया, मैं बहुत खुश हैं, मैंने भी फिल्म देखी है और मुझे पूरा यकीन है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस देगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन