A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने बताया इस कंडीशन पर करती हैं फिल्म साइन

दीपिका पादुकोण ने बताया इस कंडीशन पर करती हैं फिल्म साइन

दीपिका पादुकोण ने बताया है कि वह किस तरह की फिल्में साइन करना पसंद करती हैं और उनके पीछे क्या वजह होती है।

Deepika padukone- India TV Hindi दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। दीपिका आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ पद्मावत में नजर आईं थी। अब दीपिका 'छपाक' में और '83' में नजर आने वाली हैं। दीपिका अपना हर रोल बहुत सोच समझकर चुनती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फिल्में चुनने के पीछे का कारण सभी को बताया।

हिनंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए दीपिका ने कहा- मैं आज भी अपने प्रोजेक्ट उसी तरह चुनती हूं जिस तरह 10 साल पहले किया करती थी। मैं अपने दिल की सुनती हूं। मैं वो ही फिल्में करती हूं जो मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर लाती हैं। अगर फिल्म की कहानी सुनने के बाद मेरे पेट में तितली उड़ती महसूस होती हैं तो ही मैं  वो फिल्म साइन करती हूं।

आपको बता दें दीपिका अब मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। छपाक में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा- यह बहुत ज्यादा इंटेंस फिल्म नहीं है। ये जवानी है दीवानी चुनते समय भी मुझे ऐसा ही महसूस हुआ था क्योंकि मैंने नैना जैसा किरदार कभी नहीं निभाया था। मैं चैलेंज महसूस करना चाहती थी। मैं हमेशा अपने दिमाग की आवाज सुनती हूं।

छपाक के बाद दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है।

Latest Bollywood News