A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने की फैन्स से बातचीत, बताया लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करेंगी

दीपिका पादुकोण ने की फैन्स से बातचीत, बताया लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करेंगी

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से बातचीत की। साथ ही बताया कि लॉकडाउन के बाद वह सबसे पहले क्या करने वाली हैं।

deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। दीपिका ने अपने फैन्स से बातचीत की।  दीपिका ने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने अपने फेवरेट किरदार और लॉकडाउन के बाद क्या करेंगी यह बताया।

 एक यूजर ने सवाल पूछा, "लॉकडाउन के बाद आपकी क्या योजनाएं हैं।" इस पर उन्होंने कहा, "बेंगलुरू में मेरे माता-पिता और बहन से मिलने जाने वाली हूं।"

दूसरे यूजर ने पूछा, "अब तक आपके द्वारा निभाए गए किरदारों में से, जो आपका पसंदीदा है?" इस पर दीपिका ने 'पीकू' किरदार को चुना।

Image Source : INSTAGRAM/deepikapadukoneदीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम स्टोरी

दीपिका ने यह भी बताया कि वह "शानदार चाय" बनाती हैं। इसके बारे में उन्होंने तब बताया जब एक यूजर ने 'चाय या कॉफी?' में से किसी एक को चुनने को कहा।इस दीपिका ने कहा, "दोनों! दक्षिण भारतीय फिल्टर कॉफी और चाय मैं बनाती भी हूं!"

लॉकडाउन में दीपिका अपने पति रणवीर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रणवीर और दीपिका एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार छपाक में नजर आई थीं। अब वह रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आएंगी। फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News