A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हैं भर्ती

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हैं भर्ती

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के कोरोना संक्रमित होने के बाद बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Deepika Padhukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण अपने परिवार के साथ - पिता प्रकाश पादुकोण, माँ उज्जला और बहन अनीशा।

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के कोरोना संक्रमित होने के बाद बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राकाश पादुकोण संक्रमण से उबर रहे हैं। 65 साल के प्रकाश पादुकोण, 1980 में प्रतिष्ठित ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय हैं, उन्हें इस सप्ताह के अंत में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

दिग्गज शटलर के करीबी दोस्त और प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी निर्देशक विमल कुमार ने इस बारे में पीटीआई को बताया, "करीब 10 दिन पहले, प्रकाश, उनकी पत्नी (उजाला) और दूसरी बेटी (अनीशा), में लक्षण देखे जाने के बाद खुद का टेस्ट कराया था। टेस्ट में वे कोरोना संक्रमित निकले।" 

विश्व बैडमिंटन में सबसे सम्मानित शख्सियत में से एक, पादुकोण 1970 और 1980 के दशक में अपने खेल के दिनों में भारतीय खेलों के एक आदर्श के रूप में उभरे थे।

Latest Bollywood News