A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए कब रिलीज होगा दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर

जानिए कब रिलीज होगा दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होगी।

<p> 'छपाक'</p>- India TV Hindi  'छपाक'

दीपिका पादुकोण की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, दीपिका पादुकोण आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थीं, अब दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। रणवीर सिंह से शादी करने के बाद दीपिका ने दिल्ली में छपाक के लिए नई दिल्ली में शूटिंग शुरू कर दी, यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। फैन्स अब बस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

जबसे दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का पहला पोस्टर आया था तबसे फैन्स को इस फिल्म का और फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है, क्योंकि एसिड अटैक सर्वाइवर के रूप में दीपिका का पहला लुक हैरान कर देने वाला था। दीपिका बिल्कुल एसिड अटैक सर्वाइवर लग रही थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, छपाक का ट्रेलर दिसंबर के पहले सप्ताह में बाहर हो जाएगा।

छपाक की बात करें तो, फिल्म मेघन गुलज़ार द्वारा निर्देशित है और यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी और दिल्ली में शूटिंग के दौरान सेट से बहुत सारे वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं।

दीपिका के अलावा, फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं, और छपक 10 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर आने वाली है। छपाक बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के साथ क्लैश करेगी। छपाक के बाद, दीपिका पादुकोण कबीर खान की '83 'में दिखाई देंगी, जिसमें वह रणवीर सिंह की ऑन-स्क्रीन पत्नी, रोमी देव की भूमिका में होंगी और फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Latest Bollywood News

Related Video