A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का फर्स्ट लुक जारी, एसिड अटैक सर्वाइवर का करेंगी रोल

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का फर्स्ट लुक जारी, एसिड अटैक सर्वाइवर का करेंगी रोल

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक आज जारी किया गया है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का रोल कर रही हैं।

<p>deepika padukone</p>- India TV Hindi deepika padukone

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक आज जारी किया गया है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का रोल कर रही हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल जो कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं उसका किरदरा निभाएंगी। फिल्म में नाम बदलकर मालती रखा गया है। लक्ष्मी अग्रवाल एक समाज सेविका हैं जो एसिड अटैक पीडितों के हक के लिए लड़ रही हैं। इस फिल्म से दीपिका पादुकोण बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म के माध्यम से एक एसिड अटैक सर्वाइवर का दर्द दुनिया के सामने रखने का प्रयास करेंगी।

आपको बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग आज से दिल्ली में शुरू होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नामक महिला की भूमिका निभाने वाली हैं, जिसके जीवन में अनगिनत संघर्षों के बाद भी वह उनसे लड़ना जारी रखती है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बैनर के ए एंटरटेनमेंट की भी शुरुआत हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के ए एंटरटेनमेंट और मृग फिल्म मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

बता दें कि, इस फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़ी ऑनलाइन उपलब्ध सभी दस्तावेजों की और मीडिया की खबरों की विस्तार से पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल से व्यक्तिगत तौर पर बातें की हैं। जिसके चलते उन्हें उनसे जुड़ी कई महत्वपूर्ण चीजें पढ़ने और देखने को मिली है। ऐसी चीजें भी उनके सामने लक्ष्मी अग्रवाल में रखी हैं, जो अभी तक मीडिया या सार्वजनिक जीवन में उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने उन्हें 8 से 10 डी वी डी और पेन ड्राइव दिए हैं। जिनमें 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज़ हैं। उन्होंने उनकी वेदना को विस्तार से बताया है।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण जल्द मेघना गुलजार द्वारा को-प्रोड्यूस की जा रही फिल्म छपाक में अभिनय करती नजर आएंगी। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं।

Latest Bollywood News