A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'छपाक' ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दीपिका पादुकोण की आंखों में आए आंसू, कहा- जब भी ट्रेलर देखती हूं...

'छपाक' ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दीपिका पादुकोण की आंखों में आए आंसू, कहा- जब भी ट्रेलर देखती हूं...

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

<p>'छपाक' ट्रेलर लॉन्च के...- India TV Hindi 'छपाक' ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दीपिका पादुकोण की आंखों में आए आंसू

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ पर बेस्ड है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मालती नाम की लड़की के रोल में हैं, जो एसिड अटैक का शिकार हो जाती है। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ और रिलीज होते ही छा गया। लोग फिल्म की, दीपिका की और मेकअप आर्टिस्ट की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 मुंबई में आज इस ट्रेलर का लॉन्च हुआ। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दीपिका पादुकोण भावुक हो गईं। फिल्म के बारे में बताते-बताते उनकी आंखों में आंसू आ गए। दीपिका ने कहा जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं मेरी आंखें भर आती हैं। दीपिका ने कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि पहली बार जब मैं आइने में खुद को पहली बार देखूंगी तो क्या होगा?

दीपिका ने कहा कि जब मैंने खुद को आइने में देखा तो मैंने मेघना से कहा मुझे कोई फर्क नहीं महसूस हुआ, मैंने खुद को देखा। उस दिन मुझे एहसास हुआ कि मैं इस कैरेक्टर के लिए तैयार हूं। 

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का निर्देशन कर रही हैं मेघना गुलजार। मेघना ने साल 2017 में आलिया भट्ट और विक्की कौशल को लेकर राज़ी फिल्म बनाई थी। दीपिका पादुकोण के साथ छपाक में विक्रांत मेस्सी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का मुकाबला अजय देवगन की फिल्म तानाजी से होगा। 

Latest Bollywood News

Related Video