A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका ने क्रिसमस पर शेयर की रणवीर संग तस्वीर, लिखा- क्रिसमस ट्री डेकोरेट करवाना हो तो संपर्क करें

दीपिका ने क्रिसमस पर शेयर की रणवीर संग तस्वीर, लिखा- क्रिसमस ट्री डेकोरेट करवाना हो तो संपर्क करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ क्रिसमस की तस्वीर शेयर की है।

<p>दीपिका पादुकोण ने...- India TV Hindi दीपिका पादुकोण ने शेयर की क्रिसमस की तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज साथ में क्रिसमस का दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर  एक दूसरे को हग करते हुए एक दूसरे की ओर देख रहे हैं। दीपिका ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा है- हमारी तरफ से क्रिसमस की शुभकामनाएं। क्रिसमस ट्री को डेकोरेट करने के लिए दीपिका और कंपनी से संपर्क करें।

रणवीर ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में रणवीर दीपिका को किस कर रहे हैं। दीपिका उन्हें हग करते हुए मुस्कुरा रही हैं। रणवीर ने तस्वीर के साथ लिखा है- इस क्रिसमस जो मैं चाहता हूं, वो सब।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी, फिल्म की टक्कर अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी से होगी।

दीपिका और रणवीर फिल्म 83 में रील लाइफ हस्बैंड वाइफ के तौर पर दिखेंगे। 83 में रणवीर कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी।

Latest Bollywood News

Related Video