A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका ने शेयर किया कान्स के ग्रीन रूम से मस्ती भरा वीडियो, कार्तिक आर्यन ने पूछ लिया ये सवाल

दीपिका ने शेयर किया कान्स के ग्रीन रूम से मस्ती भरा वीडियो, कार्तिक आर्यन ने पूछ लिया ये सवाल

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जो कांस फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन की है, जिसमें अभिनेत्री बाथरोब में डांस करती नजर आ रही हैं, वहीं वह अपने बाल भी बनवा रही हैं। 

kartik aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE/KARTIKAARYAN दीपिका ने शेयर किया कान्स के ग्रीन रूम से मस्ती भरा वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी कान्स के ग्रीन रूम के शरारत भले पल को याद करते हुए एक पोस्ट किया है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जो कांस फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन की है, जिसमें अभिनेत्री बाथरोब में डांस करती नजर आ रही हैं, वहीं वह अपने बाल भी बनवा रही हैं। अपने एपीयरेंस के लिए 'पद्मावत' स्टार ने गुलाबी हेडबैंड के साथ लाइम ग्रीन रफल्ड गिआम्बटिस्टा वल्ली गाउन पहना था। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ग्रीन रूम की शेनानिगंस (शरारतें).. हैशटैगकांस।"

इस पोस्ट पर दीपिका के दोस्त और अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कमेंट सेक्सन में 'शेनानिगंस' का अर्थ पूछा।

अभिनेता ने लिखा, "शेनानिगंस का मतलब।"

इस पर दीपिका ने गूगल के शब्दकोश से इसका अर्थ निकाल कर बताया, "मूर्खतापूर्ण या अति उत्साही व्यवहार, शरारत (जैसा तुम ज्यादातर दिनों में करते हो)।"

Image Source : instagram deepikaकार्तिक आर्यन ने किया दीपिका के पोस्ट पर कमेंट

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

 

Latest Bollywood News