A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने क्षेत्रीय सिनेमा की सुपरस्टार- नित्या मेनन, सोनाली कुलकर्णी और सोनम बाजवा के साथ बिताया वक़्त

दीपिका पादुकोण ने क्षेत्रीय सिनेमा की सुपरस्टार- नित्या मेनन, सोनाली कुलकर्णी और सोनम बाजवा के साथ बिताया वक़्त

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

<p>दीपिका पादुकोण ने...- India TV Hindi दीपिका पादुकोण ने क्षेत्रीय सिनेमा की सुपरस्टार- नित्या मेनन, सोनाली कुलकर्णी और सोनम बाजवा के साथ बिताया वक़्त

मुंबई: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में, अपनी अपकमिंग मूवी "छपाक" के प्रमोशन के दौरान क्षेत्रीय सिनेमा की तीन बड़ी एक्ट्रेस से मुलाकात की। दीपिका ने साउथ की एक्ट्रेस नित्या मेनन,मराठी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी और पंजाब सिनेमा की एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ बातचीत की। तीनों ही अपने-अपने उद्योग की प्रसिद्ध और सुपरहिट अभिनेत्रियां हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए दीपिका ने बताया कि उनकी बातचीत सोनम बाजवा, नित्या मेनन और सोनाली कुलकर्णी के साथ बहुत अच्छी थी।

अभिनेत्रियों ने अपनी बातचीत के दौरान यह भी साझा किया कि उन्हें फिल्म छपाक की कहानी और दीपिका पादुकोण का किरदार बेहद पसंद आया है। 

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक में उनके साथ एक्टर विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया  है। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी से होगी।

Latest Bollywood News

Related Video