A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल्ली में 'छपाक' की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को पहचानना भी मुश्किल, देखें तस्वीरें

दिल्ली में 'छपाक' की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को पहचानना भी मुश्किल, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने जब से अपनी अगली फिल्म 'छपाक' जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी है को लेकर खुलासा किया तब से दीपिका अपनी फिल्म और लुक को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं।

<p>deepika padukone</p>- India TV Hindi deepika padukone

दीपिका पादुकोण ने जब से अपनी अगली फिल्म 'छपाक' जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी है को लेकर खुलासा किया तब से दीपिका अपनी फिल्म और लुक को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। छपाक के सेट से दीपिका के कई लुक सामने आ चुके हैं लेकिन हाल ही में दीपिका का ये लुक देखकर एक पल के लिए आप भी हैरान हो जाएंगे कि क्या सच में दीपिका है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल कर रहीं जिन्होंने एसिड अटैक के बाद कैसे अपनी जिंदगी के सफर को आगे बढ़ाया।

आपको बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नामक महिला की भूमिका निभाने वाली हैं, जिसके जीवन में अनगिनत संघर्षों के बाद भी वह उनसे लड़ना जारी रखती है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बैनर के ए एंटरटेनमेंट की भी शुरुआत हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के ए एंटरटेनमेंट और मृग फिल्म मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

बता दें कि, इस फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़ी ऑनलाइन उपलब्ध सभी दस्तावेजों की और मीडिया की खबरों की विस्तार से पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल से व्यक्तिगत तौर पर बातें की हैं। जिसके चलते उन्हें उनसे जुड़ी कई महत्वपूर्ण चीजें पढ़ने और देखने को मिली है। ऐसी चीजें भी उनके सामने लक्ष्मी अग्रवाल में रखी हैं, जो अभी तक मीडिया या सार्वजनिक जीवन में उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने उन्हें 8 से 10 डी वी डी और पेन ड्राइव दिए हैं। जिनमें 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज़ हैं। उन्होंने उनकी वेदना को विस्तार से बताया है।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण जल्द मेघना गुलजार द्वारा को-प्रोड्यूस की जा रही फिल्म छपाक में अभिनय करती नजर आएंगी। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं।

Latest Bollywood News