A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण की 'द इंटर्न' का फर्स्ट लुक आया सामने, अमिताभ बच्चन ने ली दिवंगत ऋषि कपूर की जगह

दीपिका पादुकोण की 'द इंटर्न' का फर्स्ट लुक आया सामने, अमिताभ बच्चन ने ली दिवंगत ऋषि कपूर की जगह

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'द इंटर्न' हॉलीवुड फिल्म की ऑफिशियल रीमेक होगी। यह फिल्म पहले ऋषि कपूर पर फिल्माई जानी थी मगर अब अमिताभ बच्चन उनकी जगह नजर आएंगे।

Deepika Padukone amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- DEEPIKA PADUKONE दीपिका पादुकोण की 'द इंटर्न' का फर्स्ट लुक आया सामने,

मुंबई: दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के आकस्मिक निधन के बाद, 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में उनकी जगह अमिताभ बच्चन ने ले ली है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में होंगी। दीपिका पादुकोण ने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- मेरे सबसे खास सह-कलाकार के साथ फिर से काम करने को लेकर सम्मान महसूस कर रही हूं।

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे हुईं कोरोना संक्रमित

यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ और  दीपिका स्क्रीन पर एक साथ आ रहे हैं। उन्होंने इससे पहले शूजीत सरकार की फिल्म 'पीकू' में साथ काम किया है। इसके अलावा, बिग बी और दीपिका नाग अश्विन की अगली फिल्म के लिए स्क्रीन पर फिर से जुड़ते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में प्रभास भी मुख्य भूमिका में हैं।

अक्षय कुमार से विक्की कौशल तक, कोरोना वायरस की दूसरी लहर का शिकार हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स, पढ़ें पूरी लिस्ट

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास उनकी पाइपलाइन में 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'अलविदा', 'मई दिवस' और अन्य फिल्में हैं। दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण, शकुन बत्रा की अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी, वहीं वो सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन की सह-अभिनेत्री बनेंगी, रणवीर सिंह के साथ '83' में और शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली पठान में भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

कोविड पॉजिटिव आलिया भट्ट इस तरह आइसोलेशन में गुजार रही हैं दिन, शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News