A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड happy Birthday: अपने जन्मदिन पर कुछ खास अनाउंसमेंट करने वाली हैं दीपिका पादुकोण, इंस्टाग्राम से दी जानकारी

happy Birthday: अपने जन्मदिन पर कुछ खास अनाउंसमेंट करने वाली हैं दीपिका पादुकोण, इंस्टाग्राम से दी जानकारी

अपने 33वें जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण कोई बड़ा अनाउंसमेंट करने वाली हैं। जिसके बारे में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से हिंट दी है।

Deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE Deepika padukone

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था। हाल ही में दीपिका रणवीर सिंह से शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के बाद दीपिका और रणवीर साथ में काफी खुश नजर आते हैं। इस समय दोनों हनीमून के लिए गए हुए हैं। शादी की तरह हनीमून डेस्टिनेशन को भी सीक्रेट रखा गया है। हनीमून के साथ दोनो दीपिका का बर्थ डे भी वहीं मनाने वाले हैं। अरपने बर्थ डे पर दीपिका कुछ बड़ी अनाउंसमेंट करने वाली हैं। इस अनाउंसमेंट के बारे में दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से बताया है। दीपिका ने यह स्टोरी कल लगाई थी।

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- कल कुछ सुपर एक्साइटिड होने वाला है, आपसे शेयर करने का इंतजार नहीं हो रहा है।

Image Source : INSTAGRAM/DeepikapadukoneScreenshot of Deepika padukone story

सभी को अब इस बात का इंतजार है कि दीपिका अपने बर्थ डे के दिन ऐसा क्या बताने वाली हैँ।

दीपिका ने 2007 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' थी जिसमें वह शाहरुख खान के अपोजित नजर आई थीं। ओम शांति ओम के बाद उनकी कई फिल्में आई और ज्यादातर सभी सुपरहिट रही हैं। पिछले साल दीपिका की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी। पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे।

पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण अब मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरु होने वाली है।' छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवल लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें दीपिका पादुकोण पिछले साल अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाई है। शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। 14 नवंबर को शादी कोंकणी रीति-रिवाजों से और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से हुई है। शादी के बाद दीपिका-रणवीर ने 3 रिसेप्शन भी दिए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अपनी आने वाली फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को लेकर बोली यामी गौतम, हम देशभक्ति वाली फिल्में कम बनाते हैं

मर्णिकर्णिका और ठाकरे के कारण चीट इंडिया के मेकर्स ने बदली अपनी रिलीज डेट, अब इमरान हाशमी की फिल्म इस दिन रिलीज

Latest Bollywood News