A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से कहा- मेरे सारे डेट्स आपके लिए हैं, इंस्टा चैट हो रही है वायरल

दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से कहा- मेरे सारे डेट्स आपके लिए हैं, इंस्टा चैट हो रही है वायरल

दीपिका पादुकोण ने कार्तिक को बर्थडे विश करते हुए लिखा था कि अगले साथ हम साथ में फिल्म साइन करेंगे।

<p>कार्तिक आर्यन,...- India TV Hindi Image Source : @KARTIKAARYAN, @DEEPIKAPADUKONE कार्तिक आर्यन, दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने रविवार 22 नवंबर को अपना 30 वां जन्मदिन मनाया और कार्तिक को उनके फैंस के साथ बॉलीवुड जगत के सेलेब्स की तरफ से भी शुभकामनाएं मिली। दीपिका पादुकोण ने भी कार्तिक को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई दी और लिखा कि वो इस साल उनके साथ एक फिल्म करने की उम्मीद करती हैं।

दीपिका ने कार्तिक आर्यन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और तस्वीर के साथ लिखा था, “जन्मदिन मुबारक। इस साल हम एक साथ एक मजेदार फिल्म साइन कर सकते हैं।

Image Source : insta- kartik aaryan, deepika padukonekartik aaryan, deepika padukone

इसका जवाब देते हुए, कार्तिक आर्यन ने दीपिका की कहानी को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा, "आप बस डेट्स तैयार रखो, फन और फिल्म मैं ला रहा हूं।"

कार्तिक के जवाब को शेयर करते हुए, दीपिका पादुकोण ने फिर लिखा, “सर! मेरे सारे डेट्स आपके लिए हैं।'' दीपिका ने साथ में दिल वाले स्टिकर्स भी बनाए थे।

Image Source : insta- kartik aaryan, deepika padukonekartik aaryan, deepika padukone

कार्तिक आर्यन ने इस साल अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष रिटर्न गिफ्ट किया। अभिनेता ने धमाका नामक अपनी अगली फिल्म की घोषणा की। वह फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगे। धमाका का निर्देशन राम माधवानी करेंगे। एक ट्वीट में कार्तिक ने लिखा, “आज मेरा जन्मदिन है। # धमाका हो गया है


वहीं दीपिका पादुकोण अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं वो पठान में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी।

Latest Bollywood News