A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सब्यसाची की खूबसूरत साड़ी पहने दिखीं दीपिका पादुकोण, आखिर क्यों फिर भी कपड़ों को लेकर हो रही हैं TROLL

सब्यसाची की खूबसूरत साड़ी पहने दिखीं दीपिका पादुकोण, आखिर क्यों फिर भी कपड़ों को लेकर हो रही हैं TROLL

आज कल सोशल मीडिया एक माध्यम बन गया है जहां किसी आम शख्स से लेकर एक बड़ी हस्ती तक सभी एक्टिव रहते हैं। फिल्मी सितारे इसी के जरिए अपने फैंस के साथ आसानी से जुड़ पाते हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर...

Deepika Padukone- India TV Hindi Deepika Padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड हस्तियां अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाती हैं। लेकिन कई बार इन्हीं सितारों को फैंस की आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है। आज कल सोशल मीडिया एक माध्यम बन गया है जहां किसी आम शख्स से लेकर एक बड़ी हस्ती तक सभी एक्टिव रहते हैं। फिल्मी सितारे इसी के जरिए अपने फैंस के साथ आसानी से जुड़ पाते हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं, जिसे लेकर अब वह काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल इस तस्वीर में दीपिका, सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई खूबसूरत साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जहां एक ओर उनकी इस साड़ी ने कई लोगों का दिल चुरा लिया है, वहीं इसी साड़ी के कारण वह ट्रोल में भी हो रही हैं।

सब्यसाची मुखर्जी ने दीपिका की यह खूबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है, लेकिन यूजर्स ने इन तस्वीरों में दीपिका को देख भद्दे कमेंट्स करने शुरु कर दिए हैं। दरअसल ये आलोचनाएं उनके सेक्सी ब्लाउज़ के कारण की जा रही हैं। किसी ने कहा कि दीपिका को ड्रेसिंग सेंस नहीं है तो, एक यूजर ने लिखा फैशन के नाम पर यह त्रासदी है.. तुम्हें क्लीवेज दिखाने में क्या मजा आता है?

गौरतलब है कि इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

https://twitter.com/Aparna59330113/status/929930627310223361

Latest Bollywood News